जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले की पूरे देश भर में निंदा की गई। अनंतनाग जिले में अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले किससे देश भर में निंदा की गई।

यह भी पढें:- VIRAL VIDEO : दुनिया के सबसे जहरीले सांप को बिल्‍ली ने बनाया अपना निवाला

जगह-जगह पर पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की गई आतंकवाद के पुतले फूंके गए। हरियाणा के हिसार में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का गुस्सा इतना बढ़ा कि कार्यकर्ता स्थानीय मस्जिद पहुंच गए और वहां पर मस्जिद के इमाम को मस्जिद के बाहर निकालकर उनसे हाथापाई भी की गई।

यह भी पढें:- देखे विडियो – ओह क्‍या कर दिया, वीडियो देखकर आप भी…..

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की मांग थी कि मस्जिद के इमाम भारत माता की जय बोले लेकिन वह जय बोलने को तैयार नहीं हुआ।

यह भी पढें:- अपत्तिजनक हालत में बेटे ने मां के साथ देखा दोस्‍त को, और कर डाला ये काम

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया व चैनलों पर तेजी से वायरल हुआ इस घटना से आहत बॉलीवुड के सी ग्रेड के एक्टर एजाज खान ने इमाम से मारपीट करने वाले बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को गालियां दी।

यह भी पढें:- इंदिरा गांधी के इस इंसान के साथ रहे सालों अंतरंग संबंध,…

एजाज खान ने अपने वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी जी के ऊपर भी जमकर निशाना साधा एजाज खान ने प्रधानमंत्री से मांग की कि आप लोग मुसलमानों पर जुल्म करना बंद करो और जल्द से जल्द इमाम के साथ में गाली गलौज करने वालों को गिरफ्तार करो।

यह भी पढें:- नशे में टल्ली लड़की का हाई वोल्टेज सेक्सी ड्रामा देख कर…

आपको बता दें कुछ दिन पहले एजाज खान ने गौरक्षकों के ऊपर हमला बोलते हुए एक वीडियो जारी किया था। एजाज खान ने इस वीडियो के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा था।

weebsly