क्या हो गया राखी को सीएम योगी को फिर से बनाया निशाना | weebsly

आइटम गर्ल राखी सावंत अपनी विवादित बोलो के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक बार फिर अपने विवादित बयान के कारण राखी सावंत ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस बार राखी ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है।

rakhi-sawant-fmp-1

योगी आदित्यनाथ की काबिलियत पर सवाल उठाए है। उन्होंने कहा की पता नहीं आपने कितनी गायों को चारा खिलाया है कि आप उत्तर प्रदेश के सीएम बन गए। राखी ने कहा कि योगी में ऐसा कोई गुण नहीं है जिसके लिए वह सीएम बनने का हकदार है। राखी इतना कहकर ही नहीं रुकी उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि पता नहीं मोदी ने आप में ऐसा क्या देखा जिसकी वजह से एक गाय चराने वाले को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बना दिया।

राखी – यूपी में मुसलमानों के साथ हो रहा है अन्याय :-

राखी सावंत ने योगी को हिदायत दी कि अगर आप हिंदू हो तो ठीक है लेकिन आप सभी को हिंदू नहीं बना सकते। राखी ने योगी से मुसलमानों के मसलों से दूर रहने की बात कही। राखी ने योगी सरकार पर आरोप लगाया कि हिंदू लोग मुसलमानों को पत्थर मार मार कर उनकी जान ले रहे हैं। लेकिन योगी सरकार कुछ नहीं कर रही। आपके प्रदेश में मुसलमानों पर सरासर अन्याय हो रहा है। राखी सावंत ने पहले भी एक विडियो जारी कर कहा था कि सीएम योगी को मुसलमान क्या खाएं क्या न खाएं इसमें दखल देने का अधिकार नहीं है।

yogi-and-his-cows_650x400_51490214890

फिल्म अभिनेत्री राखी सावंत के बयान पर भाजपा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर ने राखी सावंत को किसी अच्छे अस्पताल में मानसिक स्थिति का उपचार कराने की सलाह दी है।

भाजपा नेता अशोक कटारिया ने कहा है कि मैं राखी सावंत को इस लायक नहीं समझता कि उनके बयान पर कोई प्रतिक्रिया दी जाए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश की 22 करोड़ जनता के नेता हैं। योगी सरकार सबका साथ सबका विकास के सिद्धांत पर काम रही है।

weebsly