बंगलादेश की सीमा भारत की सीमा से सटी हुई है। बांग्लादेश का जन्म 1971 में हुआ था। 1971 से पहले बांग्लादेश भारत का ही अभिन्न अंग हुआ करता था। भारत से अलग होने के बाद से बांग्लादेश में गरीबी और भुखमरी ने अपनी जड़ें फैला रखी हैं।

यह भी पढें:- श्रद्धांजली देने पहुंचे स्‍वामी ओम को महिलाओं ने चेले के साथ चप्‍पलों से पीटा, देखें विडियो

बांग्लादेशियों द्वारा भारत में अवैध रूप से घुसपैठ का सिलसिला भारत के लिए बहुत बड़ा सरदर्द बना हुआ है। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई जरूरी कदम भी उठाए हैं। परंतु ढाक के तीन पात की तरह सीमा पार से घुसपैठ बराबर जारी है।

यह भी पढें:- बिस्‍तर पर पत्‍नी मना रही थी प्रेमी के साथ रंगरेलियां, अचानक पहुंचा पति और फिर…

ज्यादातर बांग्लादेश के खिलाफ घुसपैठ की शिकायत भारतीय जनता पार्टी ने दर्ज कराई है। जब भी उसने यह मुद्दा उठाया है तो भारत के कुछ लोगों ने इसका विरोध किया है। बांग्लादेश से अवैध रुप से आने वाले घुसपैठिए भारत में आकर अनेकों तरह के गैरकानूनी धंधे करते हैं। उनमें मुख्य रूप से जानवरों की तस्करी भारतीय नारियों की तस्करी एवं हथियारों की तस्करी शामिल है।

यह भी पढें:-मिनटों में हिंदुओ को साफ करने वाले ओवैसी को हिंदुओं ने दौडाकर पीटा, देखें विडियो

हाल ही में एक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें बांग्लादेशियों को भारत की सीमा में अवैध रूप से घुसते हुए दिखाया गया है। यह लोग कटीले तारों से किस तरह से इंसानों और जानवरों की तस्करी करते हैं देखिए इस वीडियो में, इसे भारतीय सेना के जवान भी नहीं पकड़ पाते हैं। आजकल यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है इसको बहुत कम समय में लाखों लोगों ने देखा है।

आइए देखते हैं वीडियो:-

weebsly