शमर्नाक : लड़के ने अपनी गर्लफ्रैंड के साथ कुत्ते से बनवाए संबंध, बनाया विडियो

इंसान कभी-कभी कुद ऐसी हरकतें कर जाता है कि जिससे पूरी इंसानियत को शर्मसार होना पड़ता है। ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है अमेरिका के मैसाचुएट्स में जहां पर एक लडढ़के ने अपनी गर्लफ्रैंड को जबरन कुत्‍ते के साथ संबंध बनाने पर मजबूर किया।

यह भी देखें:-देखें कैसे महिलाएं इस्‍तेमाल करती हैं फिमेल कंडोम, तेजी से वायरल हुआ विडियो  

इस दौरान वह अश्‍लील वीडियो भी बनाता रहा। खबर के मुताबिक, 24 वर्षीय आरोपी जस्टिन मुस्‍तफा ने गर्लफ्रेंड को खूब मारा-पीटा और उसे कई बार हेरोइन के इंजेक्‍शन भी दिए। बाद में लड़की किसी तरह उसके चंगुल से भागने में कामयाब रही और पुलिस स्‍टेशन जा पहुंची।

यह भी देखें:-हाथ में लेते ही सनी लियोन की निकली चीख, बकने लगीं गाली, विडियो हुआ वायरल  

लड़की ने पुलिस को बताया कि जब उसे कुत्ते के साथ संबंध बनाने पर पर मजबूर किया गया तो मुस्‍तफा ने पूरे वाकए को कैमरे में कैद कर लिया। यही नहीं मुस्‍तफा ने उसे यह भी धमकी दी कि अगर उसने किसी को यह बताया कि उसके साथ क्‍या हुआ है तो वह सबको रिकॉर्डिंग दिखा देगा। पीड़ित लड़की की शिकायत पर पुलिस ने मुस्‍तफा को गिरफ्तार कर लिया। उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

यह भी देखें:-इस खास नुस्खे को अपनाकर बढ़ाये सम्भोग शक्ति, बन जायेंगे बिस्तर के सिकंदर देखें वीडियो

उसने पुलिस को बताया कि उसे शक था कि उसकी गर्लफ्रेंड उसे धोखा दे रही है। वह इससे पहले भी जेल जा चुका है और उसे लगता था कि उसके जेल में रहने के दौरान उसकी गर्लफ्रेंड उससे बेवफाई करती रही। मुस्‍तफा साल 2012 में एक साल तक जेल में रहा। तब उसने एक अन्‍य महिला से सेक्‍स के दौरान उसका वीडियो बना लिया था। महिला को इस वीडियो के बारे में जानकारी नहीं थी। उसने कैमरा अलमारी में छिपाकर रखा था। बाद में मुस्‍तफा ने वीडियो की एक कॉपी महिला के नए ब्‍वॉयफ्रेंड को भेज दी थी।

यह भी देखें:-ट्रेन में बैठे प्रेमी जोडे ने की अश्लीेल हरकत, विडियो हुआ वायरल

weebsly