औरत हो या मर्द सेक्स सबकी लाइफ का बहुत अहम हिस्सा होता है। भले ही हम खुलकर इस बारे में बात नहीं करते लेकिन सेक्स हमारी जिंदगी में उतना ही जरूरी है जितने बाकी सारे काम, जैसे सोना और खाना खाना। लेकिन जब हमारा पार्टनर हमारे पास नहीं होता तो हम हस्तमैथुन का सहारा लेते हैं। ये महिलाओं और पुरुष दोनों के लिए होता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि हाल ही में हुई एक रिसर्च में सामने आया है कि सेक्स करने से ज्यादा महिलाओं को हस्तमैथुन करने में आनंद आता है।

यह भी पढें:-किस के ये तरीके आपके साथी को कर देंगे मदहोश, देखें विडियो

एक न्यूज़ एजेंसी से मिली जानकारी के अनुसार, मिशिगन यूनिवर्सिटी के शोधकर्ताओं के द्वारा किये गए शोध से इस बात की जानकारी मिली है। शोध से सामने आया कि जिन महिलाओं का टेस्टोस्टेरोन स्तर जितना ज्यादा है उनमें मास्टरबेशन की चाहत भी उतनी ज्यादा है, सुनने में रोचक है पर चौंकाने वाली बात बतानी तो अभी बाकी है।

यह भी पढें:-इन कपड़ो में ऐसा सेक्‍सी डांस आज से पहले नहीं देखा होगा, विडियो हुआ वायरल

शोधकर्ताओ ने पाया है कि जिन महिलाओं का टेस्टोस्टेरोन स्तर जितना ज्यादा है उनमें अपने मेल साथी के साथ सेक्स करने की चाहत भी उतनी कम है। जी हां, वो हॉट और सेक्सी हैं पर आप के लिए नहीं।शोधकर्ताओ ने अनुमान लगाया है कि जयादा टेस्टोस्टेरोन के स्तर का होना जयादा तनाव का होना, इसलिए ऐसी महिलाएं बिना कोई पार्टनर को सर्च किये आसान तरीके से संतुष्ट होना पसंद करती हैं।

Leave a Reply

weebsly