कभी-कभी हम समझ नहीं पाते हैं कि लड़कियां कैसे लड़को को पसंद करती हैं। वह अपने भावी साथी में क्‍या ढूंढती हैं। आज हम आपको बतायेंगे कि लड़कियां कैसे लड़कों को पसंद करती हैं।

जरा सोचिए कि किसी लड़की से पहली बार मिलने जा रहे हैं तो क्या पहना जाए कि वो फिदा हो जाए। आपको बताते चलें कि सुनने में अजीब लगता है लेकिन ये सच है कि कमीज के रंग से लेकर शौक तक, लड़कों की कई चीजों पर लड़कियां पहली नजर में फिदा हो जाती हैं। अगर आप भी अपनी किसी फ्रेंड को प्रपोज करने के बारे में सोच रहे हैं तो पहले यहां यह खबर जरुर पढ़ लें।

यह भी पढें:-इन आसान उपायों से जानिये लड़कियों की वर्जिनिटी से जुड़े अहम सवाल देखें वीडियो

लड़कियों को केयर करने वाले लड़के बेहद पंसद आते है। लड़कियों को ये जानकर बहुत खुशी होती है कि कोई उनकी भी परवाह करता है। इसलिए केयर करने वाले लड़के इन्हें बहुत पंसद आते है।

लड़कियों को अच्छे परफ्यूम की खुशबू बहुत अच्छी लगती है। इसलिए जब भी किसी लड़की को प्रपोज करें तो अच्छा परफ्यूम लगाकर जाएं।

यह भी पढें:-खजुराहो मंदिर की कामुक मुर्तियों का खुला राज, वजह आई सामने

अक्सर लड़कियों को लड़के सफेद कमीज में काफी आकर्षक लगते हैं। तो अगली बार जब आप उनसे मिलने जाएं तो सफेद कमीज पहनकर ही जाएं।

जब भी कभी आप किसी लड़की को प्रपोज करने जा रहें हो तो अपने चेहरे पर भालू की तरह बाल न उगाकर रखें। अपनी दाढ़ी-मूछ को ट्रीम करवा कर ही उनके सामने जाएं।

यह भी पढें:-जानिये सम्भोग की ये प्राचीन कलाएं, बोल उठेगा साथी अब बस करो  

लड़कियों को वो लड़के बेहद पसंद आते हैं जिसे अच्छा खाना बनाना आता हो। कहते है ना दिल का रास्ता पेट से होकर निकलकता है। तो आप भी इस बात को ध्यान में रखें।

Leave a Reply

weebsly