आज के हर लड़का अपनी गर्लफ्रेंड बनाकर रखता है। पहले ऐसा कम देखने को मिलता था। ऐसा कहा जाता है कि कोई भी रिश्ता विश्वास के दम पर टिका होता है। जब तक एक दूसरे पर विश्वास होता है, तब तक रिश्ता अच्छे से चलता है। विश्वास की कमी होते ही रिश्ते में कई तरह की परेशानियां होने लगती हैं।कई रिश्ते विश्वास की कमी की वजह से दम भी तोड़ देते हैं। हर रिश्ते में एक दूसरे को समझना बहुत ही जरूरी होता है। जब आप अपने पार्टनर को समझेंगे, तभी उसे खुश रख पाएंगे। अक्सर लड़के अपने रिश्ते को बचाने के लिए जीवन में कई झूठ बोलते हैं। लेकिन इस काम में लडकियां भी कम नहीं हैं।

यह भी पढें:-जानिए भारत के इस प्राचीन वासना के खेल को, हर औरत को…

वह अपने पार्टनर से इतनी सफाई से झूठ बोलती हैं कि उन्हें जरा भी शक नहीं होता है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर वो कौन सा झूठ है जो हर लड़की बड़ी सफाई से बोलती है और किसी को जरा भी शक नहीं होता है। कई बार शक हो जाने के बावजूद उसे अनदेखा कर दिया जाता है।अक्सर लड़कियां अपने पार्टनर से यही कहती है कि उनकी खूबसूरती प्राकृतिक है और वह किसी भी ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल नहीं करती हैं।

यह भी पढें:-महिलाओं के छोटे स्‍तन होते हैं खास, सेक्‍स टाइम के समय…

लेकिन सच्चाई इसके उलट होती है, हर लड़की खूबसूरत दिखने के लिए ना जाने कितने ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती है।अक्सर लड़की यह चाहती है कि उसका पार्टनर ज्यादा से ज्यादा समय उसके साथ बिताये, जबकि ऐसा हर समय संभव नहीं होता है। लड़के अपना कुछ समय अपने दोस्तों के साथ भी बिताना पसंद करते हैं, जो कि लड़कियों को बिल्कुल भी पसंद नहीं होता है। लेकिन इस बारे में पूछने पर वह साफ-साफ कह देती हैं कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।हर लड़की यह चाहती है कि उसका ब्यॉयफ्रेंड हर समय उसकी ही तारीफ करे।

यह भी पढ़ें:-देखें कैसे महिलाएं इस्‍तेमाल करती हैं फिमेल कंडोम, तेजी से वायरल हुआ विडियो  

उसके अलावा वह किसी और की तारीफ उसके सामने ना करे, खासतौर पर एक लड़की की तो बिल्कुल भी नहीं। ऐसा करने पर लड़कियां अपने ब्यॉयफ्रेंड से कुछ कहती नहीं है लेकिन यह उन्हें जरा भी अच्छा नहीं लगता है। इसकी भड़ास वह बाद में समय आने पर निकालती हैं।जब कभी बॉयफ्रेंड को काम के सिलसिले में या दोस्तों के साथ बाहर जाना होता है और वह अपनी पार्टनर से पूछता है तो वह कहती है कि उसे नहीं पता, जो मन करे वो करो। इसका मतलब है कि वह इस बात से बहुत गुस्सा है, लेकिन वह सीधे तौर पर इसे नहीं कहना चाहती है।

Leave a Reply

weebsly