आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके जानकर आप हैरत में पड़ जायेंगे खबर अरब देश कि है, जहाँ पर एक मुस्लिम पति ने अपनी बेगम के गुप्तांग के साथ कि ऐसी घिनौनी हरकत जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे ?

ये भी पढ़ें :-मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी के खिलाफ मांगी देश के दुश्मनों से मदद विडियो हुआ वायरल

और जब इस घटना के बारे में खुलासा हुआ तो मुस्लिम पती को कोर्ट में पेश किया गया | दरसल दोहा ट्रिब्यून कि खबर के अनुसार एक शौहर को बिज़नस के सिलसले में कही दूर जाना था और इसी कारण से उसने अपनी बेगम का गुप्तांग खास तरह के गोंद से जबरन चिपका दिया.

ये भी पढ़ें :-नहीं मिले लड़के तो, गर्ल्स हॉस्टल की लड़कियों ने किया पलंगतोड़ सम्भोग वीडियो हुआ वायरल

जिसके बाद बेगम को अस्पताल में ले जाना पड़ा और उसे खोलने के लिए सुर्जरी करनी पड़ी पुलिस ने उसके शौहर को गिरफ्तार कर लिया है और उसे कोर्ट में पेश भी कर दिया है.

ये भी पढ़ें :-जानिये सम्भोग से जुड़ी कुछ जरुरी बातें, वर्जिन लड़कों के लिए कुछ ख़ास टिप्स

लेकिन उसकी बेगम ने कोर्ट को बताया कि उसने ऐसा मुझे चोट पहुचाने के लिए नही किया था बल्कि उन्हें किसी काम से कुछ दिनों के लिए बाहर जाना था और उन्हें दर था कि उसकी बेगम किसी दुसरे के साथ संबंध न बना पाए इसलिए उसने गुप्तांग को ही सील कर दिया |

ये भी पढ़ें :-राष्ट्रपति चुनाव के पहले पीएम मोदी को मीली बड़ी जीत, नीतीश बोले नमो-नमो

कोर्ट में शौहर ने बताया कि पिछले दिनों उसकी बेगम ने फेसबुक पे एक पोस्ट डाला था जिसको उसके 12 साल के चचेरे भाई ने लाइक किया था.

ये भी पढ़ें :-सीएम योगी ने भेजा अपना शान्ति दूत, अब नहीं होगी सहारनपुर में हिंसा

और इसी वजह से शौहर को दर था कि उसके घर से दूर जाने के बाद इन दोनों में संबंध न बन जाये इसलिए उसने ऐसा किया और शौहर ने यब भी बताया कि उसकी बेगम ने जो सेल्फी कि पोस्ट डाली थी उसमे उसकी पैर कि एड़ी दिख रही थी और इन्ही सब वजहों से उसने अपने बेगम के गुप्तांग को सील कर दिया |

ये भी पढ़ें :-जानिये इस अनोखे रिवाज के बारे में, अनजान से सम्भोग कर पूरी करते हैं मन्नतें

कोर्ट में पेश होने के बाद कोर्ट ने शौहर पर 40 रियाल यानि कि 10 डॉलर का जुरमाना लगाकर और उसे चेतावनी देकर छोड़ा है |

Leave a Reply

weebsly