बिस्‍तर पर पत्‍नी मना रही थी प्रेमी के साथ रंगरेलियां, अचानक पहुंचा पति और फिर…

पति-पत्नी का रिश्ता भरोसे का होता है, अगर इसमें कोई तीसरा आ जाए तो इस रिश्ते की नीव कमजोर पड़ जाती है। ऐसा ही एक मामला चीन से सामने आया है। चीनी सोशल मीडिया में इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें दिख रहा है कि एक पत्नी की बेवफाई पर पति उसे भयंकर सजा दे रहा है।  बता दे की वीडियो में पति अपनी पत्नी को कमने में उसके प्रेमी के साथ बिना कपड़ों के संबंध बनाते हुए देख लेता है।

यह भी पढें:-जवान भाभी से देवर करता रहा बलात्‍कार, और फिर एक दिन…

ये देखकर वह आग बबूला हो उठता है और अपने दोस्तों के साथ मिलकर उन दोनों पर हमला कर देता है। इस विडियो को 10 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।ता दे की विडियो में इस्तेमाल भाषा के मुताबिक अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे दक्षिण चीन के गुआनडोंग प्रांत में रिकॉर्ड किया गया है। महिला अपने प्रेमी को बचाने की पूरी कोशिश करती है और पति के हमले से बचाने के लिए उसे ढंक लेती है। हालांकि पत्नी की बेवफाई से बौखलाया शख्स दोनों को बुरी तरह से पीटता है। अंत में महिला को घसीटकर हटा दिया जाता है।

यह भी पढें:-भारत-पाकिस्‍तान मैच को लग सकता है ग्रहण, रिपोर्ट में खुलासा

चीनी सोशल मीडिया में इस विडियो पर बहस छिड़ी हुई है। बहुत से लोग महिला के साथ सहानुभूति जता रहे हैं तो कुछ लोग पति का समर्थन करते हुए कॉमेंट कर रहे हैं कि उसने खुद सजा देकर अच्छा किया। गौरतलब है कि चीन में इस तरह के संबंधों को अपराध नहीं माना जाता है।

weebsly