आज के समय में प्‍यार का एहसास कराने का सबसे अच्छा तरीका चुम्‍बन को माना जाता है। पहले के समय में लोग अपनी नजरों से ही अपने प्यार को दिखाते थे, फिर जमाना थोड़ा एडवांस हुआ और लोगों ने पत्र के माध्यम से या सीधे सामने कहकर अपनी मोहब्बत को बयां करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें :-इन कपड़ो में ऐसा सेक्‍सी डांस आज से पहले नहीं देखा होगा, विडियो हुआ वायरल

हालांकि अब ज़माना इतना ज्यादा आगे बढ़ चुका है कि लोगों ने किस को अपनी इजहार-ए-मोहब्बत का तरीका बना लिया है। युवा अपने पार्टनर के हाथ में या फिर लिप्स पर किस करके प्रपोज करने लगे हैं। प्रपोज के बाद भी किस को अपनी मोहब्बत जताने का सबसे अच्छा तरीका माना जाने लगा है।

तो अगर आप भी अपने पार्टनर को किस के जरिए अपना प्यार दिखाना चाहते हैं, तो हम आपको कुछ ऐसे तरीकों के बारे में बताते हैं जिससे आप अपने पार्टनर को न सिर्फ अपना प्यार दिखा सकते हैं, बल्कि इनके माध्यम से सेक्स के दौरान अपने पार्टनर को तैयार भी कर सकते हैं।

ये हैं साथी को किस करने के ख़ास तरीके…

फॉरहेड किस
इस तरह के किस में जब भी आप अपने पार्टनर को किस करते हैं, तो वह खुद को बहुत स्पेशल फील करता है।

यह भी पढ़ें :-VIDEO : देखिए क्‍या हुआ जब राह चलती लड़की ने लड़के के मुंह में दे दिया…

आईलिड किस
आईलिड किस में आप अपने पार्टनर की पलकों पर किस करते हैं। ये किस स्वीट टच के साथ आपके अन्दर रोमांस भर देगा।

सिंगल लिप किस
इस तरह के किस में पार्टरन एक-दूसरे के केवल एक लिप पर किस करते हैं। यह कैजुअल किस से ज्यादा इंटिमेट है। क्योंकि दोनों पार्टनर्स को केवल एक ही जगह फोकस करना होता है।

देखें विडियो:-

चीक किस
चीक किस आपको बचपन में भी मिली होगी कोई भी किसी बच्चे को प्यार से गाल पर किस कर लेता है, लेकिन आपकी पहली डेट के लिए ये किस बेस्ट है।

फ्रेंच किस
फ्रेंच किस को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इस किस में लिप्स नहीं बल्कि टंग का यूज़ किया जाता है। यह दोनों पार्टनर्स के बीच प्यार की गहराई को भी बताती है।

Leave a Reply

weebsly