गत दिनों अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले से पूरा देश आहत है। ऐसे में पूरा देश आतंकवाद के विरुद्ध एक साथ खड़ा हुआ है। मगर ढोंगी कहे जाने वाले बाबा स्वामी ओम अपनी नौटंकियों से बाज नहीं आ रहे हैं।

यह भी पढें:- इस खूबसूरत लड़की ने पानी में किया कुछ ऐसा जिसने भी…

स्वामी ओम एक ऐसे इंसान हैं जो बिग बॉस में एक प्रतिभागी के रुप में सम्मिलित हुए और वहीं से उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी। स्वामी ओम साधुओं का चोला ओढ़कर एक नौटंकीबाज है। और कुछ नहीं,

यह भी पढें:- तेजस्वी यादव की माशूका की अंतरंग तस्वीरें हुई लीक, मचा बवाल..

अक्सर विवादों में रहने वाले स्वामी ओम अभी कुछ दिनों पहले एक मॉडल के साथ में बिकनी पहने हुए नजर आए थे। उस समय यह वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

यह भी पढें:- राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने जिंदगी से जुड़े खोले…

अपनी कारगुजारियों को लेकर चर्चा में रहने वाले स्वामी ओम के ऊपर अक्सर महिलाओं ने हमला किया है। स्वामी ओम महिलाओं को सिर्फ भोग विलास की वस्तु ही समझता हैं।

यह भी पढें:- ज्योतिष ने बताया इस महीने का तान्त्रिक महत्व, ये अचूक उपाय…

चर्चा में रहने वाले स्वामी ओम का इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो और वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि स्वामी ओम दिल्ली में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए गया था यह आयोजन अमरनाथ यात्रा में आतंकी हमले मैं जान गंवाने वाले लोगों को श्रद्धांजलि देने के लिए आयोजित किया गया था।

यह भी पढें:- चलती कार में जोडे ने किया सेक्‍स, विडियो हुआ वायरल, देखें…

इस कार्यक्रम में कैंडलमार्च में ढोंगी स्वामी ओम भी पहुंचा था जिसमें महिलाओं से स्वामी ओम की कुछ कहा सुनी हो गई, और इसके बाद बात इतनी बिगड़ी की बात मारपीट तक पहुंच गई। महिलाओं ने स्वामी ओम के ऊपर हमला बोल दिया।

यह भी पढें:- देखें वीडियो : जब भाभी ने कहा कर डालो काम तमाम…

जब मामला काफी बिगड़ गया तो कुछ लोगों ने आगे बढ़कर बीच बचाव किया।  जैसाकि वीडियो में भी दिखाया जा रहा है। आपको बता दें कि स्वामी ओम का एक चेला जो पूरी तरह से महिलाओं से भिड़ा उसको महिलाओं ने नहीं बख्शा और उस को जमकर पीटा अंत में पुलिस को हस्तक्षेप कर मामले को शांत कराना पड़ा।

यह भी पढें:- इस हॉट लड़की ने सूनसान जंगल में कैसे किया मंगल, देखें…

वहीं स्वामी ओम और उसका समर्थक भीड़ से किसी तरह भागकर अपनी जान बचा रहे हैं और महिलाएं उनको पीटने के लिए उनके पीछे दौड़ रही हैं।

आप भी देखें यह वीडियो:-

weebsly