वासना की आग जब लगती है तो इंसान अंधा हो जाता है। एक महिला को सेक्स की ऐसी लत लगी कि उसको सबसे बड़ी कीमत चुकानी पड़ी। 29 साल की महिला को अजीब लत है जब तक यह दिन में 10 बार सेक्स न कर ले उसे चैन नही मिलता है। लेकिन उसके साथ ऐसा क्या हुआ जो बन गया चर्चा का विषय।

यह भी पढें:-देखें विडियो : तीन लड़कों ने अकेली लड़की से जंगल में किया गैंगरेप, बनाया विडियो

इंग्लैंड के एस्कॉट इलाके में रहने वाली 29 वर्षीय सामी वॉल्ट को एक अजीबगरीब बीमारी हो गई थी। सामी को सेक्स की एक ऐसी बुरी लत लग गई थी की उसके कारण उसके बॉयफ्रेंड, दोस्त और परिवार के लोग उससे दूर रहने लगे। उसे अजनबी लोगों के साथ सेक्स करने और दिन में तकरीबन 10 बार सेक्स करने की बीमारी लग गई थी। अपनी इच्छा को पूरा करने के लिए वो दूर-दूर तक चल के जाती और फिर अपनी इच्छा को पूरा करती।

यह भी पढ़े:-कालेज की लड़कियों ने किया संभोग फिर दिखाया लाईव, विडियो वायरल  

एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार जब शामी के बॉयफ्रेंड ने उसे छोड़ा तो वो अकेली पड़ गई थी उसी दौरान अपना अकेलापन दूर करने के लिए उसने यह रास्ता चुना और फिर उसके लत में डूबती चली गई। आलम ऐसा हुआ की उसके इस लत के कारण उसे अपनी नौकरी से भी हाथ धोना पड़ा क्योकि ऑफिस में भी लोग उसकी हरकत से परेशान रहने लगे थे। फिलहाल अभी सामी अपना इलाज करवा रही हैं लेकिन इस अजीबोगरीब चाहत ने उसे काफी लोगों से दूर कर दिया।

weebsly