खूनी नदी का खौफनाक सच, जानकर होश उड़ जायेंगे आपके

यह दुनिया न जाने कितने अनगिनत रहस्‍यों को अपने गर्भ में छिपाये हुए है। इनमें से कुछ ऐसे रहस्‍य हैं जो कभी सुलझ नहीं सकते हैं। ऐसे ही एक रहस्‍य के बारे में आज हम आपको बाताने जा रहे हैं। यह है रहस्यमयी नदी के बारे में, इस नदी के पास जो भी गया वह उसी नदी में समा गया।

यह भी पढें:- करें इस अचूक मन्त्र का जाप, और वो हो जायेंगे आपके वश में

नदियों को हमारे देश में जीवनदायनी कहा जाता है, क्योंकि नदीयां जहां से भी गुजरती हैं वहां पर अपने चारों ओर के क्षेत्रों को अपने जल से सिंचित करते हुए गुजरती हैं। इस से फसलों में पानी की कमी भी पूरी हो जाती है। और फसलों की पैदावार भी अच्छी होती है। लेकिन जैसा की आप सब जानते हैं कि दुनिया को बनाने वाले ने इसमें बहुत से अंग भरे हैं। बहुत सी चीजें ऐसी हैं जिनका हमें ज्ञान नहीं हो पाता है।

यह भी पढें:- शादी के बाद भूलकर भी न करें ये काम, नहीं तो हो जाएगी बड़ी मुश्किल

यहां हम इसी प्रकार की एक नदी के बारे में आपको बतायेंगें। यह बहुत खूबसूरत है। खूबसूरती की वजह से लोग इसके पास जाते हैं पर आज तक कोई जिंदा नहीं लौटा और ना ही आज तक उसका शव मिला है। यह नदी इंग्लैंड में है। इसकी गहराई बहुत है मगर सह महज 6 फुट चौड़ी है। लेकिन इसके नीचे एक रहस्यमयी खाई है। और जैसे ही कोई इस नदी में उतरता है वह तेज बहाव की वजह से उस नदी के नीचे स्थित खाई में पहुंच जाता है।

यह भी पढें:- देखें वीडियो: आखिर क्‍या है ये शैतान सी दिखे वाली चीज, जानकर चौंक जायेंगे आप

कई बार वैज्ञानिकों ने इस नदी में आधुनिक उपकरणों की मदद से कुछ खाई में देखने की कोशिश की परंतु जैसे ही वह उपकरण पानी में गया वह खराब हो जाता था। और वहीं नुकीली चट्टानों से टूटकर गिर जाता था। स्थानीय प्रशासन ने इस खतरे को देखते हुए इस नदी में घुसने पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया है। नदी के आस-पास बोर्ड लगे हैं जिन पर इस पर साफ लिखा है कि नदी में तैरना और नहाना मना है। इसके बावजूद कई लोग गलती से इस नदी में घुसकर अपनी जान गवा चुके हैं।

यह भी पढें:- भरे मंच पर सलमान ने सनी लियोन की खींची साड़ी उसके बाद… देखें वीडियो

साल 2010 में एक 8 साल की लड़के की मौत इस नदी में डूबने की वजह से हो गई थी। इस प्रकार से यह नदी कई मौतों की वजह बन चुकी है।

weebsly