हर आदमी की जिंदगी में इंटिमेट होना एक अहम बात होती है और एक अच्‍छी स्‍वस्‍थ सेक्‍स लाइफ हर इंसान को चाहिये होती है। हांलाकि सम्भोग से जुड़ी कई गलत बातें उठती रहती  हैं,

ये भी पढ़ें :-सोनिया गाँधी ने पांच साल तक किया वेश्या का काम देखें वीडियो

जिसको लोग आंख बंद कर के विश्‍वास कर लेते हैं। जिन पुरुषों ने आजतक यौन संबन्‍ध नहीं बनाए हैं, उनके मन में कुछ गलत धारणाएं हैं जो सेक्‍स के प्रति बिल्‍कुल सही नहीं है।

ये भी पढ़ें :-पायें 100 पहलवान मर्दों की ताकत, जानिये सम्भोग के ये अचूक उ

 सेक्‍स के प्रति धारणाएं बदलें:

3-5 मिनट से ज्‍यादा इरेक्‍श्‍न नहीं होता: कई स्‍टडी में बताया गया है कि पुरुष बिस्‍तर पर 3-4 मिनट से ज्‍यादा नही टिकते। इसलिये अगर आपने किसी ब्‍लू फिल्‍म में पुरुष को 40 मिनट तक एक्‍टिव होते हुए देखा हो तो यह गलत है।

ये भी पढ़ें :हवस की आग में जलकर अपने ही बेटे से की अश्लीरल हरकत, बनी मां

फोरप्‍ले जरुरी है: एक महिला वेजाइन इंटरकोर्स से उतरी संतुष्‍ट नहीं हो पाती जितना की फोरप्‍ले करने पर।

प्रथम सेक्स का अनुभव अच्छा नहीं भी हो सकता है सेक्स के बारे में जो धारणा होती है वह पहली बार सेक्स के दौरान पूरी नहीं भी हो सकती है। इसलिए निराश न हो और सेक्स का आनंद उठायें।

ये भी पढ़ें :-देखें क्‍या हुआ जब लड़की ने मांगा कंडोम, विडियो हुआ वायरल

साइज मैटर नहीं करता है अगर आप अपने पेनिस के साइज से परेशान हैं तो समझ लीजिये कि सेक्‍स के लिये आपको साइज के छोटे बड़े होने का फर्क नहीं पड़ना चाहिये। यह तो सिर्फ गलत धारणा है जो ब्‍लू फिल्‍मों में दिखाई जाती है।

दो कॉन्‍डम पहनने की गलती ना करें यह गलती बिल्‍कुल भी ना करें। यौन संबन्‍ध बनाते वक्‍त केवल 1 ही कॉन्‍डम पहने नहीं तो दूसरा वाला योनि के अंदर फस सकता है और खतरा हो सकता है।

हस्तमैथुन से हेल्‍थ को खतरा नहीं हस्‍तमैथुन हेल्‍थ के लिये खराब नहीं होता। बस इसे ज्‍यादा नहीं करना चाहिये। इससे तनाव कम होता है और स्‍पर्म की क्वालिटी अच्‍छी होती है साथ ही प्रोस्टेट कैंसर की संभावना भी कम होती है।

गर्भधारण से बचने का कोई सुरक्षित समय नहीं होता है लोगों का मानना होता है कि पीरियड्स के दौरान बिना कंडोम के सेक्स करने से प्रेगनेंसी नहीं होती। पर ऐसा नहीं है, इससे इंफेक्‍शन का खतरा बढ़ता है और प्रेगनेंट होने के कुछ चांस भी।

टेंशन में ना करें सेक्‍स जी नहीं। यौन संबन्‍ध बनाने से पहले अपने मूड को अच्‍छा करना जरुरी होता है तभी आप अच्‍छे से परफॉर्म कर पाएंगे।

Leave a Reply

weebsly