जानिये इस अनोखे रिवाज के बारे में, अनजान से सम्भोग कर पूरी करते हैं मन्नतें

0
319
सम्भोग

आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताएँगे जहाँ जाकर सम्भोग करने से सभी मन्नतें पूरी हो जाती हैं. हम लोगों की कई सारी इच्छाएं ऐसी होती हैं जिनकी हम कामना करते हैं और उसके लिए मन्नत भी मांगते हैं। दुनिया में यूं तो एक से बढ़ कर एक अजीब-ओ-गरीब परंपराएं-त्योहार हैं,

ये भी पढ़ें :-नहीं मिले लड़के तो, गर्ल्स हॉस्टल की लड़कियों ने किया पलंगतोड़ सम्भोग वीडियो हुआ वायरल

जो हमारे जीवन को खुशियों से भर देते हैं। इंडोनेशिया के बाली द्वीप में भी एक ऐसा ही त्योहार मनाया जाता है, जिसकी रस्मों को सुन कर आप चौंक जाएंगे।

ये भी पढ़ें :-पायें 100 पहलवान मर्दों की ताकत, जानिये सम्भोग के ये अचूक उपाय

यहां पर पॉन नामक त्योहार मनाया जाता है, जो छुट्टियों के दौरान होता है। इस पर्व के दौरान आपको एकदम से अनजान साथी के साथ सेक्स करना होता है।

ये भी पढ़ें :-मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी के खिलाफ मांगी देश के दुश्मनों से मदद विडियो हुआ वायरल

स्थानीय रिवाजों के मुताबिक इस पवित्र भूमि पर अनजान साथी के साथ सेक्स करने से एक-दूसरे की मनचाही मुरादें पूरी होती हैं। साथ ही निजी जीवन में भी उनके परिवार में खुशियां बनी रहती हैं।

ये भी पढ़ें :-सनी लियोन के पिता ने ये करते पकड़ा रंगे हाथ, विडियो हुआ वायरल

इंडोनेशिया में ‘पॉन’ नाम से छुट्टियों का यह पर्व मनाया जाता है। पर्व के बारे में हैरान कर देने वाली बात ये है कि इसमें आपको अनजान साथी के साथ शारीरिक संबंध बनाने होते हैं।

यह पर्व एकसाल में सात बार मनाया जाता है। मतलब यह कि आपको पूरे साल में सात बार यह करना होता है। हर बार आपका साथी पुराना वाला ही होना चाहिए, तभी इस सेक्स फेस्टीवल के फायदे होंगे।

ये भी पढ़ें :-इस लड़की ने अपने कौमार्य को सरेआम किया नीलाम, वजह जानकर चौंक जायेंगे आप

इसके साथ ही इस पर्व के दौरान आपको कई नियमों का पालन करना होता है। क्योंकि, यह पर्व स्थानीय परंपरा से जुड़ा है, इसलिए जाहिर है कि रस्म-रिवाज भी स्थानीय होंगे।

ये भी पढ़ें :-चेहरे के दाग धब्‍बों को दूर करने का अचूक उपाय, चुटकी में मुहासे गायब

स्थानीय लोग इस पर्व के लिए स्थानीय पर्वत पर पवित्र स्थल बनाते हैं। साथ ही सेक्स फेस्टीवल में शामिल होने आये लोग उक्त पर्वत पर पहुंचते हैं। वहां पर जाकर ही एक-दूसरे को आकर्षित करते हैं और फिर सहमति से शारीरिक संबंध बनाते हैं।

ये भी पढ़ें :-साथी को करना हो इम्प्रेस तो अपनाएं ये खास ट्रिक

नियमों के तहत आपको पर्व के हर पवित्र योग के मौके पर नये-नये साथी खोजने होंगे और उनके साथ संबंध बनाने होंगे।