यहां पुरुषों से जबरन महिलाएं बनाती हैं संबंध, खुद रहती हैं बिना कपड़ों के

पश्चिमी अफ्रीका के नाइजीर देश में रहने वाली जनजाति के रिवाज बहुत ही अलग हैं। यहां महिलाएं अपनी मर्जी से कोई भी काम करने की आजादी है। लेकिन लड़कों को यहां पर्दे में रहना पड़ता है। जी हां है ना यह अजीबोगरीब जगह, नाइजीर में त्‍वारे एक नाम की जनजाति रहती है।

कुछ ख्‍ाास :-खूनी नदी का खौफनाक सच, जानकर होश उड़ जायेंगे आपके

यहां महिलाओं को शादी से पहले कई मर्दों से संबंध बनाने की इजाजत है। वह अपनी मर्जी से किसी भी मर्द के साथ शादी कर सकती हैं। इतना ही नहीं शादी के बाद भी किसी के साथ संबंध बना सकती हैं। वहीं इसके उलट जवान लड़कों को अपना चेहरा समाज से छुपा कर रखना होता है।

कुछ ख्‍ाास :-प्रसव का ये अजीबो-गरीब तरीका, जानकर चौंक जायेंगे देखें वीडियो

वहां पर नियम है कि इस जनजाति में महिलाएं कभी भी चाहें तो पति को सदा के लिए छोड़ सकती हैं। यहां शादियां आयेदिन तलाक काफी आम हो गया है। यहां तलाक में पत्नी के घर वाले का जश्न मनाते हैं। आपको हैरानी होगी तलाक होने पर महिलाओं को जो चाहिए वह मांग लेती हैं।

कुछ ख्‍ाास :-जानें इन महिलाओं का अनोखा सच, पति के सामने ही करती हैं कई मर्दों से सम्भोग

यहां पर यह भी नियम है कि महिलाएं किसी भी तरह का कोई पर्दा नहीं करेंगी। उनके चारों को दिखना चाहिए, यहां बड़े बड़े पैसे लेने के लिए मर्दों को स्‍त्रीयों की इजाजत लेनी पड़ती है।

कुछ ख्‍ाास :-शराब पिला शिक्षिका ने स्टूडेंट को बनाया हवस का निवाला, कर दी सारी हदें पार

अब बात करते हैं  इंडोनेशिया में होने वाले पोर्न फेस्टिवल के बारे में दुनिया में, अजीबोगरीब परंपराओं की कमी नहीं है। इसे सुनकर कोई भी भौचक्का रह जाएगा। ऐसी ही एक अनोखी परंपरा है जहां महिलाएं अनजान पुरुषों के साथ शारीरिक संबंध बनाती हैं। लेकिन महिलाएं ऐसा क्‍यों करती हैं ऐसा जानकर करती है यह जानकर आप भी चौक जाएंगे।

कुछ ख्‍ाास :-बेनकाब बोलीवुड : एक्ट्रेस सोनम कपूर के साथ हुई गन्दी हरकत, पकड़ लिया प्राइवेट पार्ट

इंडोनेशिया में हर साल पोर्न नाम का त्योहार मनाया जाता है। त्योहार के दौरान महिलाएं के अजनबियों के साथ संबंध बनाती हैं। उनके अनुसार संबंध बनाने से मनचाही मुराद पूरी होती है। साथ ही जीवन व परिवार में खुशियां बनी रहती हैं। यह त्‍यौहार साल में सात बार मनाया जाता है। नियमों के तहत महिला को हर बार नये-नये साथी खोजने होंगे, उनके साथ संबंध बनाने होंगे।

कुछ ख्‍ाास :-यहाँ पिता करता है शादी से पहले बेटी के साथ ये गन्दा काम, देखें वीडियो

कुछ ख्‍ाास :-नंगे होकर सोने से होता है ये आश्चर्यजनक लाभ, जानकर चौंक जायेंगे आप

अगर किसी पुरानी पार्टनर के साथ संबंध बनाएं तो की मुरादे पूरी नहीं होती हैं ऐसा करने के पीछे एक कहानी भी प्रचलित है। इंडोनेशिया की एक युवा राजा अपनी सौतेली मां के साथ अफेयर था। सेक्स करने के दौरान उनकी हत्या कर दी गई, और माउंटेन के टॉप पर उन्‍हें दफना दिया गया। इसलिए ऐसा माना जाता है कि जो हम के टॉप पर सेक्स करता है। उसे अच्छी मिस्‍मत। प्राप्त होती है यह त्योहार हर साल इसी पर्वत पर ही मनाया जाता है।

कुछ ख्‍ाास :इस ख़ास दिन कर डालें ये अचूक उपाय, नौकरी और धन की समस्या होगी दूर

लोग इस पर एक दूसरे को आकर्षित करते हैं और फिर वही शारीरिक संबंध बनाते हैं। यहां के नियमों के तहत पुरुष अनजान महिला के साथ संबंध बनाने पर महिला को $10 देता है। लेकिन यहां के लोगों के लिए सबसे बड़ी चुनौती वैश्‍याप्रवृति बन गई है। यहां बड़ी संख्या में वेश्याएं भी पहुंचती हैं। कई बार लोग कई यौन रोगों की चपेट में आ जाते हैं। यहां के लोग इस त्यौहार के फायदे ज्यादा देखते हैं।

कुछ ख्‍ाास :-पहली बार शारीरिक संबंध बनाने के बाद कैसा लगता है, देखें वीडियो

कुछ ख्‍ाास :-इस तरह की स्त्रियों के साथ भूलकर भी न करें सम्भोग, नहीं तो होगा…

weebsly