जानिये इस ख़ास जगह के बारे में, जहां लड़कियाँ हर घंटे बदलती हैं पार्टनर

एक ख़ास पार्टनर का हर लड़की का सपना होता है कि उसको ऐसा पार्टनर मिले जो उसके इशारों पर नाचे। उसकी हर बात माने। जो उसके हिसाब से चले।

ये भी पढ़ें :-सोनिया और राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, हो गई जेल जाने की तैयारी

ये भी पढ़ें :-नरेन्द्र मोदी के श्री लंका दौरे से बढ़ गयी चाइना की मुश्किलें, उल्टा पड़ा दांव

अगर आप भी ऐसे ही किसी पार्टनर की तलाश में है तो आप को किराए पर आसानी से मिल जाएगा ऐसा बॉयफ्रेंड। वह हर एक काम करेगा जो आप अपने बॉयफ्रेंड से करवाना चाहती हैं।

अगर आप इस बॉयफ्रेंड को किराए पर लेती है तो यह आपकी हर वह इच्छा पूरी करेगा। जो आप चाहते हैं। जैसे कि आपको घुमाएगा, फिरायेगा, आपकी खूब तारीफ करेगा, आप के सभी नखरे उठाएगा,

ये भी पढ़ें :-जानिये इस अनोखे देश का हाल, जहां महिलायें पेड़ पर ही करती हैं वो काम …

आपसे अपना प्यार जताएगा। वह हर एक काम करेगा जो एक बॉयफ्रेंड को करना चाहिए या फिर जो लड़की अपने बॉयफ्रेंड में यह क्वालिटी चाहती है उसके लिए इससे अच्छा बॉयफ्रेंड हो ही नहीं सकता है। हालांकि भारत में अभी यह सुविधा मौजूद नहीं है।

ये भी पढ़ें :-देखिए हास्‍टल के बंद कमरे में लड़कियों की अश्‍लील हरकतें, विडियो वायरल  

एक वेबसाइट ने बताया है कि यह सर्विस जापान में दी जा रही है। यहां हैंडसम युवकों को किराए पर नौकरी के लिए रखा जाता है। इन नौजवानों को यह ट्रेनिंग दी जाती है कि उन्हें लड़कियों के साथ कैसा व्यवहार करना है,

ये भी पढ़ें :घर वालों के सामने महिला के कपडें उतार की दरिंदगी, विडियो हुआ वायरल  

कैसे उनका दिल जीतना है, कैसे उनकी हर बात माननी है। इन सब के बारे में बताया जाता है और इसके लिए युवकों को अच्छी खासी तनख्वाह दी जाती है। अगर कोई लड़की किसी नौजवान से बहुत खुश हो जाती है तो वह अपने क्लाइंट को महंगा तोहफा भी दे सकती है। इस तरह वहां युवकों को रोजगार मिल रहा है।

ये भी पढ़ें :देखें इस महिला का बच्चे को जन्म देने का साहसिक वीडियो, सोशल मिडिया पर मचा रहा धमाल  

यहां लड़कियां अपने मनपसंद बॉयफ्रेंड को उनके टाइमिंग के हिसाब से पसंद कर सकती हैं या यूं कहें कि बुक कर सकती हैं। 3 से 4 घंटे बुक करने के लिए 165 से 100 डॉलर लिया जाता है,

और अगर आप पूरी रात के लिए नौजवान युवक को बुक करती हैं तो $400 से $500 लिया जाता है। सीधी सी बात है जितना ज्यादा टाइम उतना ज्यादा पैसा लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें :-प्रेग्नेंसी के दौरान महिलायें कर रहीं हैं ये खूनी उपाय, जानकर चौंक जायेंगे आप

जो महिलाएं युवकों को सेक्स करने के लिए किराए पर लेती है उनकी उम्र 30 से 40 साल के बीच में होती है, और जो युवक किराए पर दिए जाते हैं उनकी उम्र 20 से 30 साल के बीच होती है।

weebsly