VIRAL VIDEO : देखिए क्‍या हुआ जब बीच सड़क पर फटे लड़की के कपड़े

आजकल महिलाओं पर बढ़ रहे अत्‍याचार को रोकने की तमाम कोशिश हो रही हैं लेकिन फिर भी आए दिन ये घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं बल्कि बढ़ती ही जा रही हैं। आए दिन अख़बारों, टीवी चैनलों पर रेप, गैंगरेप और घरेलू हिंसा की घटनाएं नज़र आती हैं लेकिन हम चाहकर भी नहीं कुछ कर पाते।

यह भी पढें:-किस के ये तरीके आपके साथी को कर देंगे मदहोश, देखें विडियो

जिन महिलाओं के साथ अपराध होता है उनके बारे खुद सबकुछ सामने आ जाता है लेकिन जो महिलाएं हर दिन इस समाज झेलती है और फिर इसका सामना लोकलाज के डर से करती हैं वो कभी उस घूरने वाले के ‘रेपिस्ट’ या ‘एसिड अटैकर’ बन जाने के आवाज नहीं उठाती हैं।आज सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जो समाल के उन वाहियात मानसिकता वाले लोगों को एक अलग तरीके से दर्शाने की कोशिश कर रहा है इस वीडियो को यूट्यूब पर लगभग दो साल पहले भोपाल के ‘Join Films’ ने शॉर्ट फिल्म के रूप में अपलोड किया था।

‘स्ट्रिप्ड’ (Stripped) नाम से यह शॉर्ट फिल्म तैयार की गई है ये आना नामक लड़की की कहानी है, जो आधुनिक कामकाजी लड़की है। लेकिन जब भी उसे पुरुषों की वाहियात नज़रों का शिकार होना पड़ता है, वह पीड़ित कैसा महसूस करती है इसे दिखाया गया है।

देखें विडियो:-

इस वीडियो में दिखाया गया है कि ये लड़की आना की परेशानी आम दिन की तरह दफ्तर के लिए घर से निकलते ही उसकी परेशानी शुरू हो जाती है और उसके बाद पूरे रास्‍ते पुरुषों के घूरने पर वो क्या महसूस करती है, इसे दिखाने का तरीका ही इस फिल्म की खासियत है।

यह भी देखें:-VIDEO : देखिए क्‍या हुआ जब राह चलती लड़की ने लड़के के मुंह में दे दिया…

weebsly