दुनिया में तरह-तरह के लोग होते हैं। कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो रिकार्ड बनाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। लेकिन इस बार जो रिकॉर्ड सामने आया है उसे सुनकर आप हैरान रह जायेंगे। दरअसल, एक महिला ने सिर्फ रिकॉर्ड बनाने के लिए मात्र 12 मिनट में 919 मर्दों से सेक्स किया।

यह भी पढें:-अपनाएँ सम्भोग का ये खास तरीका, बढ़ जायेंगे प्यार के पल

एक न्यूज वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार, अमेरिका में रहने वाली लीजा स्पार्क्स ने एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम किया है। महिला ने यह रिकॉर्ड पोलैंड में बनाया। मिली जानकारी के अनुसार, पोलैंड में हर साल एक ऐसा कॉम्पिटिशन होता है जिसमे विजेता वह बनता है, जो अपने नाम एक नया रिकॉर्ड बना लेता है। लीजा इसी कॉम्पिटिशन में हिस्सा ले रही थी।

यह भी पढें:-ट्रेन में बैठे प्रेमी जोडे ने की अश्लीेल हरकत, विडियो हुआ वायरल

इस कॉम्पिटिशन को जीतने के लिए लीजा ने सेक्स का सहारा लिया। उन्होंने कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेने वाले प्रत्येक मर्द को लीजा ने 42 सेकेण्ड दिया और इस तरह उन्होंने 12 घंटों में 919 मर्दों से सेक्स किया। जिसकी बदौलत उन्होंने यह रिकॉर्ड अपने नाम किया है। सिर्फ 12 घंटे में 919 मर्दों से शारीरिक संबंध बनाकर लीजा ने बाजी मार ली।

यह भी पढ़े:-नहीं देखा होगा ऐसा खूबसूरत बैले डांस, इसे देखते ही रह जायेंगे

लीजा की तरह न जाने कितने लोग ऐसे होंगे जो शोहरत पाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं लेकिन लीजा ने ऐसा कर वह कर दिया जिसकी उन्हें चाहत थी।

Leave a Reply

weebsly